-->
गोपालगंज में दो दिन पूर्व हुए जमीनी विवाद में घायल एक अधेड़ व्यक्ति की इलाज के दौरान मौत

गोपालगंज में दो दिन पूर्व हुए जमीनी विवाद में घायल एक अधेड़ व्यक्ति की इलाज के दौरान मौत

 


गोपालगंज में दो दिन पूर्व शुक्रवार को जमीनी विवाद में हुए खुनी संघर्ष में घायल एक अधेड़ व्यक्ति की इलाज के दौरान गोरखपुर में मौत हो गयी है। वही इस मामले में 5 अन्य घायलों का इलाज गोरखपुर में चला रहा है। मृतक कुचायकोट थाना के हेमबरदाहा गांव निवासी 50 वर्षीय कृष्णा यादव थे। मौत के बाद आक्रोशित परिजनों और ग्रामीणों ने मृतक के शव को कुचायकोट थाना के सामने रख कर जमकर हंगामा और प्रदर्शन किया। उसके बाद परिजनों ने शव को उठाकर भटवा गांव के समीप एनएच-28 पर रख कर सडक जाम कर दिए और एसपी और डीएम को बुलाकर बात करने की मांग पर अड़े रहे। घटना की सुचने मिलने पर सदर एसडीपीओ नरेश पासवान मौके पर पहुँच कर परिजनों को समझा-बुझाकर सडक जाम खत्म करवाया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।

परिजनों ने कुचायकोट थानाध्यक्ष के ऊपर आरोप लगाते हुए बोला कि वो लोग पिछले 3 महीने से इस विवाद को लेकर लगातार थाने का चक्कर काट रहे थे। लेकिन थानाध्यक्ष ने उन लोगों को एक भी नहीं सुने। उल्टे ही जब वह लोग थाना अपनी फरियत लेकर पहुँचते थे तब थानाध्यक्ष दारा उन लोगों के साथ गाली-गलौज और अभद्र व्यवहार किया जाता था। परिजनों ने थानाध्यक्ष पर आरोप लगाते हुए कहा की अगर थानाध्यक्ष ने समय रहते मामले को संज्ञान में ले लिया होता तो आज एक जान नहीं जाती।

गौरतलब है की कुचायकोट थाना क्षेत्र के हेमबरदहा गाँव में दो दिन पूर्व जमीनी विवाद में दो पक्षों में बिच मारपीट हुई थी। जिसमे एक ही परिवार के 6 लोगों पर लाठी, डंडा व लोहे की रॉड से हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया था। सभी घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहाँ से डॉक्टरों ने स्थिति की गंभीरता को देखते हुए सभी घायलों को गोरखपुर रेफर कर दिया था। जहां इलाज के दौरान गोरखपुर में 50 वर्षीय कृष्णा यादव की मौत हो गयी। जबकि अन्य सभी घायलों का इलाज अस्पताल में चल रहा है।

0 Response to "गोपालगंज में दो दिन पूर्व हुए जमीनी विवाद में घायल एक अधेड़ व्यक्ति की इलाज के दौरान मौत"

एक टिप्पणी भेजें

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article