-->
Bihar News: स्कूल में घुसा जहरीला सांप, शिक्षक और बच्चे सहमे; 30 मिनट तक हलक में अटकी रही जान

Bihar News: स्कूल में घुसा जहरीला सांप, शिक्षक और बच्चे सहमे; 30 मिनट तक हलक में अटकी रही जान

बिहार के गया जिले में एक स्कूल में गुरुवार को जहरीला सांप घुस आया। सांप को देख स्कूल के बच्चे और शिक्षक सहम गए। करीब 30 मिनट तक सबकी जान हलक में अटकी रही। फिर एक शिक्षक ने सांप को किसी तरह बाहर निकाला और मार दिया। हेड मास्टर ने सांप के स्कूल में घुसने की घटना पर चिंता व्यक्त की है।


संवाद सूत्र, परैया। गया जिले के परैया प्रखंड के करहट्टा पंचायत स्थित मध्य विद्यालय धर्मशाला में गुरुवार को भोजनावकाश के बीच एक जहरीला सांप कार्यालय की खिड़की से लटकता देखा गया। दोपहर एक बजे विद्यालय के प्रभारी प्रधानाध्यापक अंबरीश कुमार उर्फ गुड्डू कार्यालय में आए तो उन्होंने देखा कि पंखा बहुत धीमा है। जांच में एक तार टूटा दिखा।

शिक्षक तार को देखने पहुंचे तो भयानक फुंफकार से उनकी हृदयगति बढ़ गई। क्योंकि कार्यालय की खिड़की पर एक विशाल नाग फन फैलाए बैठा था। खिड़की से लिपटा नाग लगातार फुंफकार मार रहा था। जिसको देख शिक्षक ने शोर मचाकर दूसरे शिक्षकों को बुलाया।

रेस्क्यू की बजाए सांप को मार दिया गया

पीछे से आए शारीरिक शिक्षक नीरज कुमार ने अपनी हिम्मत का परिचय देते हुए एक विशाल डंडे की मदद से सांप को निकालने की जुगत में जुट गए। आधे घंटे की मेहनत के बाद विशाल जहरीले सांप को बाहर निकाला गया और फिर मार दिया गया। इधर, विद्यालय में उपस्थित 189 छात्र और छह शिक्षक अप्रिय घटना के डर से भयभीत रहे।

हेड मास्टर ने व्यक्त की चिंता

वहीं, दूसरी बार घटी इस तरह की घटना को लेकर प्रभारी प्रधानाध्यापक अंबरीश कुमार ने चिंता व्यक्त की। उन्होंने बताया कि तीन वर्ष पूर्व भी इस तरह की घटना घटी थी। जिसमें पुराने कार्यालय भवन से एक नाग सांप निकला था। जिसको किसी तरह उस समय भगाया गया था।

0 Response to "Bihar News: स्कूल में घुसा जहरीला सांप, शिक्षक और बच्चे सहमे; 30 मिनट तक हलक में अटकी रही जान"

एक टिप्पणी भेजें

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article