-->
छपरा में विसर्जन जुलूस पर पथराव, देवी-देवताओं की दो मूर्तियां क्षतिग्रस्त; एक दर्जन लोग घायल

छपरा में विसर्जन जुलूस पर पथराव, देवी-देवताओं की दो मूर्तियां क्षतिग्रस्त; एक दर्जन लोग घायल

 Chhapra News छपरा में कुछ सामाजिक तत्वों ने मूर्ति विसर्जन के लिए निकलने वाले जुलूस पर पथराव कर दिया। इससे लगभग एक दर्जन लोग घायल हो गए। पथराव के बाद पूरे इलाके में भगदड़ मच गई। घटना भगवान बाजार थाना क्षेत्र के अंतर्गत नए बाजार मोहल्ले की है। भगदड़ में देवी-देवताओं की दो मूर्तियां भी क्षतिग्रस्त हो गईं हैं।


जागरण संवाददाता, छपरा। बिहार के छपरा शहर में भगवान बाजार थाना क्षेत्र के अंतर्गत नए बाजार मोहल्ले में शुक्रवार की अल सुबह लगभग 4:00 बजे मूर्ति विसर्जन के लिए निकले जुलूस पर कुछ सामाजिक तत्वों ने पथराव कर दिया।

अचानक विसर्जन जुलूस पर पथराव किए जाने से भगदड़ मच गई । उसमें शामिल लोग जान बचाकर इधर-उधर भागने लगे। पथराव किए जाने की वजह से देवी-देवताओं की दो मूर्तियां क्षतिग्रस्त हो गई।

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस

सूचना मिलते ही भगवान बाजार थाना पुलिस सहित पुलिस केंद्र से बड़ी संख्या में पुलिस के जवान एवं अधिकारी मौके पर पहुंचे। पुलिस अधीक्षक डॉ. गौरव मंगला सहित पुलिस एवं प्रशासन के कई बड़ी अधिकारियों ने मौके पर पहुंच हालात को नियंत्रित किया।

लगभग एक दर्जन लोग घायल

इस घटना में दोनों पक्ष के लगभग एक दर्जन लोग घायल हुए है। विसर्जन जुलूस में शामिल नई बाजार मोहल्ला निवासी जयराम साह का पुत्र अंकित कुमार गंभीर रूप से घायल हुआ।

उसका सिर फट गया है। घायलों में शामिल छह अन्य लोगों ने निजी चिकित्सालय में इलाज कराया। इस घटना में दूसरे पक्ष से भी कई लोगों के घायल होने की सूचना मिली है।

0 Response to "छपरा में विसर्जन जुलूस पर पथराव, देवी-देवताओं की दो मूर्तियां क्षतिग्रस्त; एक दर्जन लोग घायल"

एक टिप्पणी भेजें

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article