-->
जदयू नेता ने गिरिराज को हिंदू प्रेम पर घेरा, कहा- भाजपा ने धर्म को सत्ता हासिल करने का हथकंडा बना दिया

जदयू नेता ने गिरिराज को हिंदू प्रेम पर घेरा, कहा- भाजपा ने धर्म को सत्ता हासिल करने का हथकंडा बना दिया

 Bihar Politics केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के हिंदू प्रेम वाले बयान के बाद जदयू प्रदेश अध्यक्ष उमेश सिंह कुशवाहा का बयान सामने आया है। कुशवाहा ने कहा कि भाजपा ने गिरिराज को सांप्रदायिक झगड़ा भड़काने का ठेका दिया हुआ है। बता दें कि इससे पहले गिरिराज ने कहा था कि हिंदू होना गुनाह है तो शासन मुझे भी जेल में डाले।


राज्य ब्यूरो, पटना। जदयू प्रदेश अध्यक्ष उमेश सिंह कुशवाहा ने गुरुवार को कहा कि अपने शीर्ष नेतृत्व को खुश करने के लिए केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह सांप्रदायिक बयानबाजी कर रहे हैं।

भाजपा के शीर्ष नेताओं ने गिरिराज को हिंदू-मुस्लिम के बीच झगड़ा भड़काने का ठेका दिया हुआ है। जदयू प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि गिरिराज सिंह सस्ती लोकप्रियता हासिल करने के लिए सांप्रदायिक बातें करते हैं।

भाजपा नेताओं द्वारा बिहार में माहौल बिगाड़ने का प्रयास कभी सफल नहीं होगा। नीतीश कुमार के शासनकाल में बिहार के अंदर एक भी सांप्रदायिक दंगे का कोई रिकॉर्ड नहीं है।

भाजपा का फर्जी हिंदू प्रेम बेनकाब: कुशवाहा

भाजपा के पास विकास का कोई मुद्दा नहीं है। इसलिए वह धार्मिक मुद्दे के सहारे ही चुनाव में जाना चाहती है। भाजपा ने हिंदू धर्म को सत्ता हासिल करने का हथकंडा बना दिया है। पर भाजपा का फर्जी हिंदू प्रेम देश की जनता के सामने बेनकाब हो चुका है।

हिंदू होना गुनाह तो शासन मुझे भी जेल में डाले : गिरिराज

इससे पहले केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि यह संयोग नहीं, टुकड़े- टुकड़े गैंग का प्रयोग है। उन्होंने सवालिया लहजे में कहा कि हिंदू क्या पाकिस्तान चला जाए। हिंदू होना गुनाह है तो शासन मुझे भी जेल में डाले। विरोध प्रदर्शन के दौरान केवल हिंदू पक्ष पर कार्रवाई हुई है।

गिरिराज बिहार के बेगूसराय जिले के बलिया में बुधवार की देर शाम प्रतिमा विसर्जन के क्रम में एक छत से मुस्लिम महिला द्वारा ईंट गिराने के बाद हुए विरोध प्रदर्शन का पैदल भ्रमण कर जायजा लेने पहुंचे थे।

हालांकि, जब स्थानीय कर्पूरी चौक पर जनसंवाद के दौरान दूसरे पक्ष के लोगों ने गिरिराज सिंह मुर्दाबाद के नारे लगाए तो वह मौके की नजाकत भांप वहां से निकल गए।

इसके बाद केंद्रीय मंत्री ने बलिया बाजार विवाह भवन में जनसंवाद किया। कहा, तीन माह पहले मुहर्रम के दौरान पोल पर लगा झंडा हटा दिया तो पथराव कर दिया गया। बेगूसराय टारगेट पर है। चार घटनाएं लगातार हुईं।

खातोपुर, वीरपुर के सरौंजा, कसबा, बलिया में प्रतिमा विसर्जन में उपद्रव। हिंदू लड़कियों को लव जेहाद के तहत फंसाकर गायब करना और प्रतिमा विसर्जन में भी हिंदू को फंसाया जा रहा है। इससे हिंदू भयभीत हैं।

उनके साथ बेगूसराय के विधायक कुंदन कुमार, सांसद प्रतिनिधि अमरेंद्र कुमार अमर, जिला अध्यक्ष राजीव वर्मा आदि थे। वहीं दुकानों में तोड़फोड़ की घटना से नाराज दूसरे पक्ष के लोग विरोध प्रदर्शन के दौरान सरकार से मुआवजे की मांग कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें -

0 Response to "जदयू नेता ने गिरिराज को हिंदू प्रेम पर घेरा, कहा- भाजपा ने धर्म को सत्ता हासिल करने का हथकंडा बना दिया"

एक टिप्पणी भेजें

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article